| |

ARMY : शहीद वीर आशीष के गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम संस्कार

Sahidveer_Ashish

Indian Army: मेजर आशीष का पार्थिव शरीर उसके आवास पर पानीपत लाया गया है। मेजर के पार्थिव शरीर को फिर गांव बिंझौल ले जाकर अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम दर्शन को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़ में वीरगति को प्राप्त हुए  मेजर आशीष को उनके गांव बिंझौल में अंतिम संस्कार किया गया। मेजर के पार्थिव शरीर को पहले पानीपत के आवास पर लाया गया था। जहां लोग अंतिम दर्शन के लिए जुट रहे हैं। सैन्य अधिकारी और मेजर के परिवार के सदस्य मेजर के पार्थिव शरीर को गांव बिंझौल ले गए।

Nirbhay Marg News YouTube Channel

जहां मेजर को राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार दिया गया। पानीपत शहर के बीच बाजार से मेजर की अंतिम यात्रा निकाली गई, ताकि शहरवासी मेजर आशीष का अंतिम दर्शन कर सकें। गांव के युवा मोटरसाइकिलों पर जुलूस के रूप में पार्थिव शरीर के आगे चले। मुख्य गलियों में भी तिरंगा लगाया गया था।

Nirbhay Marg News YouTube Channel

मेजर आशीष की अतिंम विदाई में शामिल होने के लिए उनके गांव बिंझौल के श्मशान घाट में इतनी भीड़ लगी कि कोई पेड़ पर चढ़ गया तो कोई कमरे की छत पर। उस समय लोगों ने हाथों में तिरंगे दिखाए और जोर-जोर से भारत माता जय के नारे लगाए। उस समय लोगों को न सिर्फ देश का युवा खोने का दुःख था, बल्कि अपने पिता पर गर्व था कि वह देश के लिए शहीद हो गया था।

indian army
picture : Amar Ujala

अलग-अलग स्थानों पर फूलों की वर्षा की गई। परिजनों के चेहरे पर जहां बेटे को खोने का गम है, देश के लिए शहीद होने पर गर्व का एहसास भी नजर आया। इससे पहले शहीद मेजर आशीष धौंचक के सेक्टर-7 स्थित किराए के मकान में गुरुवार की सुबह से ही शोक व्यक्त करने वालों का तांता लगा रहा। इस दौरान पूरा मकान महिलाओं और पुरुषों से भर गया। वहीं, पिता लालचंद, मां कमला, पत्नी ज्योति और तीनों बहनों अंजू, सुमन और ममता का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

 

 

સમગ્ર ગુજરાત, ભારત અને વિશ્વભરના તમામ સમાચાર તમારા વોટ્સએપમાં મેળવવા માટે આ લિંક પર ટચ કરો

ઉત્તર ગુજરાતની દરરોજ બનતી ઘટનાઓના સમાચાર વાંચવા આ લીંક ઓપન કરો

મધ્ય ગુજરાતની દરરોજ બનતી ઘટનાઓના સમાચાર વાંચવા આ લીંક ઓપન કરો

દક્ષિણ ગુજરાતની દરરોજ બનતી ઘટનાઓના સમાચાર વાંચવા આ લીંક ઓપન કરો

કચ્છ - સૌરાષ્ટ્ર ની દરરોજ બનતી ઘટનાઓના સમાચાર વાંચવા આ લીંક ઓપન કરો

રમત ગમતને લગતા સમાચાર જોવા માટે ટચ કરો

ફિલ્મ જગતને લગતા સમાચાર જોવા માટે ટચ કરો

આજનું રાશિફળ જોવા માટે ટચ કરો

અવનવી ટેક્નોલોજી ની માહિતી જોવા માટે ટચ કરો

યૂટ્યૂબ ચેનલ જોવા માટે અહીં ટચ કરો

ફેસબુક પેજ પર અમને ફોલો કરવા માટે અહીં ટચ કરો

ટ્વિટર પર અમને ફોલો કરવા માટે અહીં ટચ કરો

ઇન્સ્ટાગ્રામ પર અમને ફોલો કરવા માટે અહીં ટચ કરો